उत्तर प्रदेश के सम्भल में कार और टैंकर की आमने सामने भिडंत, 4 की मौत3 घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 20, 2021   12:22
उत्तर प्रदेश के सम्भल में कार और टैंकर की आमने सामने भिडंत, 4 की मौत3 घायल

उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले के बनिया ढेर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक कार और टैंकर में आमने सामने की टक्कर हो गयी, जिससे इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

सम्भल। उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले के बनिया ढेर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक कार और टैंकर में आमने सामने की टक्कर हो गयी, जिससे इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। जिले के अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जायसवाल ने बताया की शनिवार की सुबह बनिया ढेर थाना क्षेत्र में आगरा-मुरादाबाद मार्ग पर एक कार और एक टैंकर की आमने सामने की टक्कर हो गयी।

इसे भी पढ़ें: देश के स्वास्थ्य क्षेत्र को मिलेगा और बढ़ावा, CSIR और गेट्स फाउंडेशन ने किया समझौता

जायसवाल ने बताया कि हादसे में उवैद (28) उसकी पत्नी अमीना (26)उसके बेटा आहिल (5) एवं छोटी (48)की मौत हो गई,जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि ये लोग पाकवाड़ा मुरादाबाद के रहने वाले थे जो मानक पुर गांव मैं शादी में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि टैंकर चालक की तलाश की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।