थाने में तैनात सिपाही ने महिला सहकर्मी से किया बलात्कार, शादी करने का दिया था झांसा

rape
प्रतिरूप फोटो
Prabhasakshi
पालघर में महिला सहकर्मी से बलात्कार के आरोप में सिपाही पर मामला दर्ज कर दिया गया है।अधिकारी ने बताया कि महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर कई बार उससे बलात्कार किया, लेकिन शादी का वादा पूरा नहीं किया।

पालघर।महाराष्ट्र में पुलिस ने एक महिला सहकर्मी से बलात्कार और धोखाधड़ी करने के आरोप में एक सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। आरोपी और महिला सिपाही दोनों की उम्र 28 वर्ष है। दोनों पालघर जिले के एक ही थाने में तैनात थे। मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस आयुक्त कार्यालय के अधिकारी ने बताया कि महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर कई बार उससे बलात्कार किया, लेकिन शादी का वादा पूरा नहीं किया।

इसे भी पढ़ें: लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, चार की मौके पर ही मौत

अधिकारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर मंगलवार को आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़