योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर, बोले- पिछले 5 साल लड़ा हूं और अब भी लड़ूंगा

योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर, बोले- पिछले 5 साल लड़ा हूं और अब भी लड़ूंगा

आजाद समाज पार्टी ने कहा कि बाबासाहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर जी व मान्यवर कांशीराम साहेब की विचारधारा बहुजन हिताय-बहुजन सुखाय को आगे बढ़ाते हुए आजाद समाज पार्टी से चंद्रशेखर आजाद को गोरखपुर सदर से प्रत्याशी घोषित किया जाता है। इसको लेकर चंद्रशेखर आजाद ने पार्टी को धन्यवाद कहा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर नए-नए समीकरण बनते और बिगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि चंद्रशेखर आजाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने वाले हैं। आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) ने इसकी घोषणा भी कर दी है। पार्टी ने एक ट्वीट में लिखा कि आजाद समाज पार्टी कांशीराम के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र शेखर आजाद जी गोरखपुर सदर ( 322) से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। 

इसे भी पढ़ें: सपा क्या किसी भी दल के साथ नहीं गली चंद्रशेखर की दाल ! अकेले चुनाव लड़ेगी आजाद समाज पार्टी

क्या बोले चंद्रशेखर आजाद ?

गोरखपुर सदर से प्रत्याशी बनाए जाने पर चंद्रशेखर आजाद ने पार्टी को धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा कि बहुत - बहुत आभार साधुवाद। पिछले 5 साल भी लड़ा हूं। अब भी लड़ूंगा। जय भीम, जय मण्डल। बहुजन हिताय, बहुजन सुखाय। आजाद समाज पार्टी ने कहा कि बाबासाहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर जी व मान्यवर कांशीराम साहेब की विचारधारा बहुजन हिताय-बहुजन सुखाय को आगे बढ़ाते हुए आजाद समाज पार्टी से चंद्रशेखर आजाद को गोरखपुर सदर से प्रत्याशी घोषित किया जाता है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।