प्रदेश में तबादले की आड़ में चल रही है ठगी कमाई , खुद को मंत्री का पीए बता कर ली 40 हजार की रिश्वत

प्रदेश में तबादले की आड़ में चल रही है ठगी कमाई , खुद को मंत्री का पीए बता कर ली 40 हजार की रिश्वत

प्रदेश में चल रहे तबादले के सीजन में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के पीए के नाम पर रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 2 जिलों के प्राचार्य ने 40 हजार रुपए दे भी दिए।

भोपाल। मध्य प्रदेश में चल रहे तबादले के सीजन में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के पीए के नाम पर रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 2 जिलों के प्राचार्य ने 40 हजार रुपए दे भी दिए। जिसके बाद मंत्री के पीए ने इसकी शिकायत भोपाल साइबर सेल में की है।

इसे भी पढ़ें:प्रदेश के आबकारी मंत्री के क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत , कांग्रेस ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग 

आपको बता दें कि उच्च शिक्षा के पीए विजय बुधवानी है। 3 दिन पहले उनको इसकी जानकारी मिली कि जबलपुर में बालाघाट के शासकीय कॉलेज के प्राचार्य ने तबादले को लेकर उनके नाम से 40 हजार रुपए दिए हैं। जिसके बाद उन्होंने कहा है कि उन्होंने ऐसी कोई रकम नहीं ली थी। उन्होंने तत्काल मामले की शिकायत भोपाल साइबर सेल में की है।

इसे भी पढ़ें:मध्यप्रदेश में बढ़ती जा रही है रिश्वतखोरी, दो जिलों में हुई लोकायुक्त की कार्यवाही 

वहीं एसपी अंकित जायसवाल ने कहा है कि इस मामले की जांच की जा रही है। और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि इसके पहले भी हबीबगंज थाना एक मंत्री के पीए के नाम से रिश्वत मांगे जाने का मामला सामने आया था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।