मध्यप्रदेश में बढ़ती जा रही है रिश्वतखोरी, दो जिलों में हुई लोकायुक्त की कार्यवाही

मध्यप्रदेश में बढ़ती जा रही है रिश्वतखोरी, दो जिलों में हुई लोकायुक्त की कार्यवाही
प्रतिरूप फोटो

सोमवार को इंदौर और रतलाम में लोकायुक्त की टीम ने छापेमार कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि इंदौर में लोकायुक्त की टीम ने सहकारिता निरीक्षक प्रमोद तोमर को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश में लगातार अधिकारियों पर लोकायुक्त की कार्रवाई जारी है। इसी कडी में सोमवार को इंदौर और रतलाम में लोकायुक्त की टीम ने छापेमार कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि इंदौर में लोकायुक्त की टीम ने सहकारिता निरीक्षक प्रमोद तोमर को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़ें:MP में होने वाले उपचुनावों से पहले बीजेपी ने फूंका चुनावी बिगुल, मंत्रियों को दी क्षेत्रों की ज़िम्मेदारियां

आपको बता दें कि आयुक्त कार्यालय पर लोकायुक्त ने कार्रवाई करते हुए वरिष्ठ सहायक निरीक्षक को 10 हज़ार की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा है। जानकारी मिली है कि सहकारी संस्था के अध्यक्ष दिलीप बोरसी कि शिकायत का निराकरण करने हेतु सहकारी संस्था के वरिष्ठ सहायक निरीक्षक प्रमोद चौहान ने 15 हज़ार की रिश्वत की मांग की थी।

इसे भी पढ़ें:MP में 26 जुलाई से शुरू होगी विद्यालयों में पढ़ाई , सरकार ने जारी किया आदेश 

वहीं प्रदेश के रतलाम के ग्राम पंचायत सुखेड़ा तहसील पिपलोदा में भी लोकायुक्त की टीम ने कार्रवाई की है। यहां सचिव जगदीश पांचाल ने आवेदक शंकरलाल मालवीय से फलों के लिए उद्यान योजना का लाभ दिलाने के एवज में 5 हजार रुपए की मांग की थी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।