SIT के सामने चिन्मयानंद ने कबूली छात्रा से मालिश वाली बात, कहा- अपने किए पर हूं शर्मिंदा

SIT के सामने चिन्मयानंद ने कबूली छात्रा से मालिश वाली बात, कहा- अपने किए पर हूं शर्मिंदा

चिन्मयानंद को विशेष जांच दल ने सीजेएम की अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। हालांकि चिन्मयानंद के वकील ने उनका स्वास्थ्य ठीक न होने का हवाला देते हुए उन्हें लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में भेजने का अनुरोध किया था। चिन्मयानंद के खिलाफ भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

स्वामी चिन्मयानंद ने विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। चिन्मयानंद ने कहा कि मैं अपने किए पर शर्मिंदा हूं। स्वामी ने पूछताछ में अपनी मालिश के लिए छात्रा को बुलाने की बात मानी है। बता दें कि यौन उत्पीड़न मामले में पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को विशेष जांच दल की एक टीम ने शुक्रवार की सुबह उनके आवास से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें: यौन उत्पीड़न के आरोपी चिन्मयानंद को गिरफ्तारी के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

चिन्मयानंद को विशेष जांच दल ने सीजेएम की अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। हालांकि चिन्मयानंद के वकील ने उनका स्वास्थ्य ठीक न होने का हवाला देते हुए उन्हें लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में भेजने का अनुरोध किया था।  चिन्मयानंद के खिलाफ भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।