लोजपा को मिला युवा चेहरा, अब चिराग पार्टी की संभालेंगे कमान

chirag-paswan-elected-as-lok-janshakti-partys-new-national-president
संवाददाताओं को संबोधित करते हुए रामविलास पासवान ने कहा कि लोजपा के कार्यकर्ता और वोटर्स लगातार यह कर रहे थे कि पार्टी को युवा चेहरा दिया जाए।

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी की कमान केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने अपने बेटे चिराग पासवान को सौंप दी है। पासवान ने कहा कि लोजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने चिराग पासवान को सर्वसम्मति से पार्टी अध्यक्ष चुना। आपको बता दें कि लोजपा की स्थापना 73 वर्षीय रामविलास पासवान ने वर्ष 2000 में की थी और 19 सालों से पार्टी की कमान संभाले हुए  थे। 

इसे भी पढ़ें: बिहार उपचुनाव में NDA की एकजुटता प्रदर्शित, एक साथ प्रचार मैदान में उतरे मोदी, नीतीश और पासवान

संवाददाताओं को संबोधित करते हुए रामविलास पासवान ने कहा कि लोजपा के कार्यकर्ता और वोटर्स लगातार यह कर रहे थे कि पार्टी को युवा चेहरा दिया जाए। इसी को ध्यान में रखते हुए पार्टी के सभी सांसदों ने चिराग के नाम पर सहमति जताई। इसी बीच रामविलास पासवान ने उम्मीद जताई कि चिराग युवा है और वे पार्टी को नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़