सिंघु बॉर्डर खाली करने को लेकर प्रदर्शन, स्थानीय लोगों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प

सिंघु बॉर्डर खाली करने को लेकर प्रदर्शन, स्थानीय लोगों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प

ताजा मामला सिंघु बॉर्डर से आ रहा है जब स्थानीय लोगों ने वहां मौजूद प्रदर्शनकारियों से जगह खाली करने को कहा है। इसके बाद प्रदर्शनकारियों और स्थानीय लोगों के बीच झड़प की भी खबर आ रही है। दोनों ही पक्षों के बीच से जबरदस्त गाली गलौज का भी माहौल देखा गया।

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है। इन सबके बीच अब सिंघु बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर पर स्थानीय लोगों ने किसानों और प्रदर्शनकारियों से जगह खाली करने के लिए कहा है। ताजा मामला सिंघु बॉर्डर से आ रहा है जब स्थानीय लोगों ने वहां मौजूद प्रदर्शनकारियों से जगह खाली करने को कहा है। इसके बाद प्रदर्शनकारियों और स्थानीय लोगों के बीच झड़प की भी खबर आ रही है। दोनों ही पक्षों के बीच से जबरदस्त गाली गलौज का भी माहौल देखा गया।

हालांकि पुलिस लगातार स्थानीय लोगों को पीछे करने की कोशिश में लगी रही लेकिन वह बहुत ज्यादा कामयाब होती हुई नहीं दिख रही। काफी तादाद में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे हैं। स्थानीय लोग लगातार नारा लगा रहे हैं खाली करो, खाली करो। स्थानीय लोगों का कहना है कि वे राष्ट्रीय तिरंगे का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। इन सबके बीच सिंघु बॉर्डर पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।