CM शिवराज ने सोनिया गांधी से किया सवाल, कमलनाथ के आग लगाने वाले बयान से हैं सहमत?

CM शिवराज ने सोनिया गांधी से किया सवाल, कमलनाथ के आग लगाने वाले बयान से हैं सहमत?

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस आग लगाने की तैयारी में लगी है। कमलनाथ जी, जवाब देना पड़ेगा। आप मौत का उत्सव मना रहे हो? कैसे भी अराजकता का तांडव हो जाए इस प्रयास में आप और आपकी पार्टी लगी है।

मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़ रही है। आज 7,000 से ज़्यादा लोग स्वस्थ होकर घर गए जबकि 2,936 नए पॉजिटिव मामले आए। पॉजिटिविटि रेट घटकर 4.2% हो गई है। प्रदेश को धीरे-धीरे अनलॉक की दिशा में ले जाएंगे। हमारा लक्ष्य 31 मई तक संक्रमण को पूरी तरह काबू में कर लेना है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना लॉकडाउन के दौरान मोटरसाइकिल चोरी करने वाला चोर पकड़ाया, बीस मोटर साइकिल बरामद

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस आग लगाने की तैयारी में लगी है। कमलनाथ जी, जवाब देना पड़ेगा। आप मौत का उत्सव मना रहे हो? कैसे भी अराजकता का तांडव हो जाए इस प्रयास में आप और आपकी पार्टी लगी है। मैं सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या वे कमलनाथ के आग लगाने वाले बयान से सहमत हैं?:





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।