कोरोना लॉकडाउन के दौरान मोटरसाइकिल चोरी करने वाला चोर पकड़ाया, बीस मोटर साइकिल बरामद

कोरोना लॉकडाउन के दौरान मोटरसाइकिल चोरी करने वाला चोर पकड़ाया, बीस मोटर साइकिल बरामद
प्रतिरूप फोटो

आरोपी मोनू काफी शातिर है और वह कभी मास्टर चाबी से तो कभी मोटर साइकिल का हैंडल लॉक तोड़कर चोरी को अंजाम देता था। महाराजपुरा थाना प्रभारी प्रशांत यादव का कहना है कि पकड़े गए चोर गिरोह से अन्य घटनाओं को खुलासा होने की संभावना है।

ग्वालियर। जिस समय लोग कोरोना संक्रमण से बचने के लिए घरों में रहकर लॉकडाउन का पालन कर रहे थे, उस समय शातिर चोर उनके घरों और बाजारों में खड़ी मोटर साइकिल चोरी करके में लगा था। पुलिस ने एक ऐसे ही शातिर वाहन चोर गिरोह को पकड़ा है। गिरोह के कब्जे से बीस चोरी की मोटर साइकिल बरामद की गई हैं। पुलिस को अन्य घटनाओं के बारे में खुलासा होने की संभावना है।

 

इसे भी पढ़ें: शिवराज सिंह बोले मध्‍य प्रदेश कोरोना की तीसरी लहर से निपटने को पूरी तरह तैयार

ग्वालियर के महाराजपुरा थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लक्ष्मणगढ़ पुल के पास वाहन चोर खड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और मोनू उर्फ कुबेर पुत्र रामनिवास तोमर निवासी ग्राम एंडोरी भिंड को दबोच लिया। मोनू के पास से पुलिस ने चोरी की होंडा साइन मोटर साइकिल बरामद की। पुलिस पकड़कर मोनू को थाने ले आई और यहां पर जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और गिरोह का पर्दाफाश हो गया।

 

इसे भी पढ़ें: उज्जैन के निजी हॉस्पिटल की नर्स के साथ ऑपरेशन थियेटर कर्मचारी ने किया दुष्कर्म

चोरी का आरोपी मोनू कोरोना संक्रमण काल में शहर से लगातार मोटर साइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। उसके साथी रवि पुत्र सुनील भदौरिया निवासी जरसेना बरासो भिंड और शिवम पुत्र नरेन्द्र भदौरिया निवासी ग्राम बरहद मेहगांव को पकड़ने के बाद उनके कब्जे से पुलिस ने बीस मोटर साइकिल बरामद की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी  मोनू काफी शातिर है और वह कभी मास्टर चाबी से तो कभी मोटर साइकिल का हैंडल लॉक तोड़कर चोरी को अंजाम देता था। महाराजपुरा थाना प्रभारी प्रशांत यादव का कहना है कि पकड़े गए चोर गिरोह से अन्य घटनाओं को खुलासा होने की संभावना है। पुलिस तीनों चोरों से अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ कर रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।