पंजाब कांग्रेस में अंतर्कलह जारी, आगामी चुनाव में कौन होगा मुख्यमंत्री का चेहरा ? पार्टी सांसद ने दिया यह जवाब

पंजाब कांग्रेस में अंतर्कलह जारी, आगामी चुनाव में कौन होगा मुख्यमंत्री का चेहरा ? पार्टी सांसद ने दिया यह जवाब

पंजाब के आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी का चेहरा कौन होगा ? इस सवाल पर घमासान मचा हुआ है। इसी बीच कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने राहुल गांधी के साथ हुई मुलाकात के बारे में जानकारी दी।

नयी दिल्ली। पंजाब कांग्रेस का अंतर्कलह खत्म करने में पार्टी आलाकमान की कोशिशें नाकाम होती हुई दिखाई दे रही हैं। एआईसीसी के तीन सदस्यीय समिति से मंगलवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुलाकात की थी और अब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ और वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने राहुल गांधी से मुलाकात की है। 

इसे भी पढ़ें: अमरिंदर से मुलाकात पर बोले खड़गे, सोनिया और राहुल के नेतृत्व में सब मिलकर लड़ेंगे चुनाव 

पंजाब के आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी का चेहरा कौन होगा ? इस सवाल पर घमासान मचा हुआ है। इसी बीच कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने राहुल गांधी के साथ हुई मुलाकात के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मैंने जमीनी हकीकत, वर्तमान राजनीतिक स्थिति और आलाकमान से पार्टी की अपेक्षाओं पर चर्चा की। पंजाब में मुख्यमंत्री चेहरा कौन होगा इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आलाकमान इस पर फैसला करेगा।

इसे भी पढ़ें: सिद्धू से घमासान, बार-बार दिल्ली बुलाए जाने से परेशान, कैप्टन कर सकते हैं अलग पार्टी बनाने का ऐलान? 

नहीं थम रहा पार्टी में जारी घमासान

अमरिंदर सिंह ने तीन सदस्यीय समिति से मुलाकात में नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए जा रहे बयानों पर चिंता जाहिर की थी। इसके साथ ही वह सिद्धू को न तो प्रदेश कांग्रेस की कमान और न ही उपमुख्यमंत्री पद देना चाहते हैं। वहीं, राहुल गांधी भी विधायकों और नेताओं के साथ मुलाकात कर रहे हैं। ताकि चुनाव से पहले पार्टी की समस्याओं का निवारण हो सकें।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।