हरियाणा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी कांग्रेस: भूपेन्द्र सिंह हुड्डा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2021   19:41
हरियाणा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी कांग्रेस: भूपेन्द्र सिंह हुड्डा

राज्य विधानसभा का बजट सत्र पांच मार्च से शुरू हो रहा है। हुड्डा ने दावा किया कि सरकार का समर्थन करने वाले विधायकों में ‘‘विद्रोह के स्वर’’ उठ रहे हैं।

चंडीगढ़। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने मंगलवार को कहा कि अगले महीने शुरू हो रहे विधानसभा के बजट सत्र में कांग्रेस राज्य सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी कृषि उत्पाद बाजार समिति (एपीएमसी) कानून में संशोधन की मांग भी रखेगी ताकि फसलों पर न्यूनतम समर्थन मूल्य प्राप्त हो सके। अपने आवास पर बैठक के बाद हुड्डा ने कहा, ‘‘विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के बाद हम अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे। कांग्रेस एपीएमसी कानून में संशोधन की मांग भी रखेगी ताकि फसलों पर न्यूनतम समर्थन मूल्य प्राप्त हो सके।’’ 

इसे भी पढ़ें: गुजरात में सभी छह नगर निगमों पर भाजपा का कब्जा, PM मोदी बोले- यह जीत खास है

राज्य विधानसभा का बजट सत्र पांच मार्च से शुरू हो रहा है। हुड्डा ने दावा किया कि सरकार का समर्थन करने वाले विधायकों में ‘‘विद्रोह के स्वर’’ उठ रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘अविश्वास प्रस्ताव से लोगों को पता चलेगा कि कौन सा विधायक सरकार के साथ है और कौन किसानों के साथ।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।