यदि कांग्रेस गोवा में भाजपा को सत्ता से नहीं हटा पाती है तो चिदंबरम को लेनी होगी जिम्मेदारी: तृणमूल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 21, 2022   08:27
यदि कांग्रेस गोवा में भाजपा को सत्ता से नहीं हटा पाती है तो चिदंबरम को लेनी होगी जिम्मेदारी: तृणमूल

तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी ने बृहस्पतिवार को कहा कि अगर कांग्रेस, अगले महीने होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से नहीं हटा पाई तो कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पी. चिदंबरम को इसकी जिम्मेदारी लेनी होगी।

पणजी। तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी ने बृहस्पतिवार को कहा कि अगर कांग्रेस, अगले महीने होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से नहीं हटा पाई तो कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पी. चिदंबरम को इसकी जिम्मेदारी लेनी होगी। बनर्जी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि गोवा में 14 फरवरी को होने वाले चुनाव से पूर्व गठबंधन के लिए तृणमूल कांग्रेस ने चिदंबरम को औपचारिक रूप से प्रस्ताव दिया था।

इसे भी पढ़ें: देश में आज हुए लोकसभा चुनाव तो एनडीए को मिलेंगी 296 सीटें, यूपी में 66 फ़ीसदी लोग योगी के कामकाज से संतुष्ट

तृणमूल के महासचिव बनर्जी ने कहा, “जब हम यहां आए थे तब कांग्रेस और आम आदमी पार्टी जैसे दलों ने चिंता जाहिर की थी कि तृणमूल भाजपा विरोधी मतों को बांटने का प्रयास कर रही है।” अभिषेक ने कहा कि तृणमूल अध्यक्ष ममता बनर्जी ने समान विचारधारा वाले लोगों से गठबंधन करने का आह्वान किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि चिदंबरम अपनी पार्टी के हितों के लिए लोगों को गुमराह कर रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...