मोदी को मौत के घाट उतारने की बात करने वालों के साथ कांग्रेस करती है गठबंधन: स्मृति

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 9 2019 10:12AM
मोदी को मौत के घाट उतारने की बात करने वालों के साथ कांग्रेस करती है गठबंधन: स्मृति
Image Source: Google

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि वह दिन में सपना देख रहे हैं कि प्रधानमंत्री बनेंगे।

सागर। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी (कांग्रेस) पार्टी की राजनीति अब इतने निम्न स्तर की हो चुकी है कि उन्होंने उस पार्टी के साथ गठबंधन किया है, जिसका प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मौत के घाट उतारने की बात कहता है। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए भाजपा नेता ने कहा कि वह दिन में सपना देख रहे हैं कि प्रधानमंत्री बनेंगे। सागर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी राजबहादुर सिंह के पक्ष में बीना के सर्वोदय चौराहे पर आमसभा को संबोधित करते हुए स्मृति ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की राजनीति अब इतने निम्न स्तर की हो चुकी है कि राहुल गांधी के सहायक कहते हैं कि पचास करोड़ रूपए दे दो तो हम मोदी को मौत के घाट उतार देंगें।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: प्रियंका ने भाजपा पर अमेठी में 20-20 हजार रुपये रिश्वत देने का आरोप लगाया

उन्होंने आगे कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहती हूं कि जिनके साथ उन्होंने (कांग्रेस) गठबंधन किया है उनके प्रत्याशी यह कह रहे हैं कि अगर उनको पैसा दिया जाए तो मोदी को मौत के घाट उतारना चाहते हैं। ऐसे लोगों से हाथ मिला रही है कांग्रेस पार्टी। स्मृति ने सवाल किया कि क्या यही वो तथाकथित प्यार है जो राहुल गांधी मोदी के प्रति दिखा रहे हैं। ईरानी जाहिरा तौर पर उस वीडियो के संदर्भ में बोल रही थी जिसमें बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव, जिसका बनारस से सपा उम्मीदवार के दौर पर नामांकन चुनाव आयोग ने रद्द कर दिया है, कथित तौर पर मोदी की हत्या की बात कह रहा है। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने देखा है कि राहुल गांधी ने दिल्ली के एक विश्वविद्यालय में जाकर उन लोगों का समर्थन किया जिन्होंने नारे लगाए थे- भारत तेरे टुकड़े होगें। 

इसे भी पढ़ें: स्मृति का बड़ा आरोप, राहुल करवा रहे हैं अमेठी में बूथ कैप्चरिंग



स्मृति ने कहा कि यही नहीं। कांग्रेस के नेताओं ने देश के सेना प्रमुख को ‘गुंडा’ और वायुसेना प्रमुख को झूठा कहा। प्रधानमंत्री मोदी को गरीब मां का बेटा बताते हुए उन्होंने कहा कि मैं आप लोगों को यह बताने आईं हूं कि गरीब मां का बेटा प्रधानसेवक बना तो पिछले पांच सालों में करोड़ों महिलाओं को शौचालय, उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन व करोड़ों युवाओं को मुद्रा योजना का सहारा मिला। राहुल पर तंज कसते हुए स्मृति ने कहा कि मुझे इस बात का दुःख है कि राहुल गांधी सपने दिखाते हैं और सपने चकनाचूर करते हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video