कांग्रेस ने 15 माह में प्रदेश का विकास तो नहीं किया, लेकिन खुद की उन्नति खूब कीः कैलाश विजयवर्गीय

 Kailash Vijayvargiya
दिनेश शुक्ल । Oct 29, 2020 9:31PM
कांग्रेस के बेरोजगार नेताओं को जरूर रोजगार मिल गया था। इनके बेरोजगार नेता तबादला उद्योग में लग गए। जो नेता मोटर साइकिल पर घूमते थे वे बड़ी-बड़ी गाड़ियों में घूमने लगे। 15 माह के कांग्रेस शासन काल में इनकी इतनी उन्नति हो गई।

भोपाल। भाजपा प्रदेश में 28 की 28 सीटों पर प्रचंड जीत हासिल करेगी। प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लहर है, भ्रष्टाचारियों को हटाने की लहर है। कांग्रेस सरकार में प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को तो रोजगार नहीं मिला, लेकिन कांग्रेस के बेरोजगार नेताओं को जरूर रोजगार मिल गया था। इनके बेरोजगार नेता तबादला उद्योग में लग गए। जो नेता मोटर साइकिल पर घूमते थे वे बड़ी-बड़ी गाड़ियों में घूमने लगे। 15 माह के कांग्रेस शासन काल में इनकी इतनी उन्नति हो गई। उन्होंने जनता से झूठे वादे करके सरकार तो बना ली, लेकिन यह झूठ, फरेब की सरकार ज्यादा दिन नहीं चल सकी। यह बात पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने देवास के हाटपिपल्या में आयोजित रोड शो के दौरान कही।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने की सिंधिया के निज सचिव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश के विकास और अपने वादों की चिंता नहीं की, जिसके चलते सिंधिया जी ने कमलनाथ की भ्रष्ट पैसेंजर को छोड़ दिया और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुपर एक्सप्रेस पकड़ ली। उन्होंने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस की वादाखिलाफी के कारण हो रहे हैं और इस चुनाव में हमें कांग्रेस को उसके झूठ के लिए सबक सिखाना है। विजयवर्गीय ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जहां भी जाते थे लोग उन्हें घेर लेते थे कि आपने जो वादे किए थे वह पूरे नहीं किए। जब उन्होंने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से कहा कि अब तो सड़क पर उतरना पड़ेगा तो उन्होंने अहंकार से ग्रस्त होकर कह दिया कि उतर जाओ और इस तरह सिंधिया जी ने कांग्रेस की सरकार को ही सड़क पर ला दिया। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़