कांग्रेस पर बरसे राजनाथ, बोले- 2009 में सैनिकों को नहीं दी थी बुलेटप्रूफ जैकेट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 14 2019 5:16PM
कांग्रेस पर बरसे राजनाथ, बोले- 2009 में सैनिकों को नहीं दी थी बुलेटप्रूफ जैकेट
Image Source: Google

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल सबूत मांगने लगे कि कितने आतंकी मारे, कितने कैम्प नष्ट किये... एक-दो होते तो गिन लेते।

बदायूं। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि सपा को नहीं पता कि उसने बसपा के साथ गठबंधन करके कितनी बड़ी भूल की है। राजनाथ ने यहां दातागंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मन में गांठ होने के बाद भी सपा को नहीं पता कि उसने बसपा के साथ गठबंधन करके कितनी बड़ी भूल कर दी है। उसके सपा को परिणाम भुगतने ही होंगे। पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकी शिविरों को नष्ट किये जाने के बारे में उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद 13वें दिन ही पाकिस्तान में घुस कर बदला ले लिया गया।

इसे भी पढ़ें: भाजपा सरकार राजद्रोह कानून को बनाएगी और भी ज्यादा सख्त: राजनाथ सिंह

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल सबूत मांगने लगे कि कितने आतंकी मारे, कितने कैम्प नष्ट किये... एक-दो होते तो गिन लेते। इतने सारे थे कि कहाँ तक गिनते... वायुसेना के जवानों का काम नहीं है कि लाशें गिनें। राजनाथ ने कहा कि 2009 से सैनिक बुलेटप्रूफ जैकेट की मांग कर रहे थे लेकिन उनको जैकेट नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि जैसे ही यह बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पता चली, उन्होंने तुरंत कहा कि हमारे सेना के जवानों को जैकेट मुहैया करायी जाये और हमने एक लाख छियासी हजार जैकेट सैनिकों को दीं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video