कांग्रेस इन ब्लैक, राहुल का हिटलर वाला अटैक और ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Pappu

Congress
Creative Common
अभिनय आकाश । Aug 05, 2022 1:48PM
कांग्रेस के कई सांसद विजय चौक पर धरने पर बैठ गए हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने हिटलर का नाम लेते हुए मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी राहुल को गांधी को निशाने पर लेने का सिलसिला शुरू हो गया। #Emergency, और #Pappu भी ट्विटर पर ट्रेंड हो गए।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में पार्टी के सांसदों ने महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ शुक्रवार को संसद भवन से राष्ट्रपति भवन के लिए मार्च निकाला, हालांकि पुलिस ने उन्हें रोक दिया। संसद भवन से पार्टी सांसदों का मार्च शुरू होने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी इसमें थोड़ी देर के लिए शामिल हुईं। पार्टी सांसदों ने काले कपड़े पहन रखे थे।  दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हिरासत में ले लिया है। कांग्रेस के कई सांसद विजय चौक पर धरने पर बैठ गए हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने हिटलर का नाम लेते हुए मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी राहुल को गांधी को निशाने पर लेने का सिलसिला शुरू हो गया।  #Emergency, और #Pappu भी ट्विटर पर ट्रेंड हो गए।

इसे भी पढ़ें: भाजपा का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- संसद में चर्चा के दौरान आते नहीं हैं राहुल, क्या कांग्रेस में है लोकतंत्र ?

इस हैशटग का इस्तेमाल कर कई लोग मजेदार फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं। कुछ लोग कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तस्वीरें लगाकर मजाकिया अंदाज में तंज कस रहे हैं। यूजर्स के ट्वीट देखकर आप की भी हंसी छूट जाएगी। @SureshNakhua नाम के यूजर ने राहुल के प्रेस कॉनफ्रेंस का छोटा सा क्लिप शेर करते हुए लिखा कि कहते हैं भारत के पूरे इन्फ्रास्ट्रक्चर के खिलाफ लड़ रहे हैं! वहीं @narne_kumar06 नाम के यूजर ने कर्नाटक के राहुल के पुराने भाषण का क्लिप ट्विट करते हुए लिखा कि राहुल गांधी ने पप्पू को बनाया कांग्रेसी अनुवादक। राहुल: मुझे याद है कि मैं सिद्धारमैया और शिवकुमार के साथ इंदिरा कैंटीन गया था। अनुवादक: हमारे नेता सिद्धारमैया और शिवकुमार लोगों को कांग्रेस के कार्यक्रमों को समझाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: राहुल को प्रह्लाद जोशी ने बताया नकली गांधी, बोले- वो महात्मा गांधी के नहीं हैं वंशज

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। मोदी सरकार पर वार  करते-करते राहुल गांधी ने जर्मन तानाशाह हिटलर का भी जिक्र कर दिया। उन्होंने कहा कि हिटलर भी चुनाव जीतकर आया था। हिटलर कैसे चुनाव जीतता था? उसके पास सारी संस्थान उसके हाथ में थी। उसके पास पूरा ढ़ांचा था। मुझे पूरा ढांचा दे दो फिर मैं दिखाऊंगा चुनाव कैसे जीता जाता है। उन्होंने ये भी बताया कि सरकार गांधी परिवार को ही निशाने पर क्यों लेती है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़