कांग्रेस विधायक ने दिया शिवसेना उम्मीदवार को समर्थन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 17 2019 3:13PM
कांग्रेस विधायक ने दिया शिवसेना उम्मीदवार को समर्थन
Image Source: Google

करीब एक महीने पहल उन्होंने यहां अपने कार्यालय में वरिष्ठ भाजपा नेता और मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की तस्वीर वाला एक बैनर लगाया था। कोलंबकर ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं कांग्रेस नेतृत्व से बेहद निराश हूं।

मुंबई। महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायक कालीदास कोलंबकर ने बुधवार को पार्टी नेतृत्व से निराशा जतायी और कहा कि वह लोकसभा चुनाव में मुम्बई दक्षिण मध्य सीट पर शिवसेना के उम्मीदवार राहुल शेवाले के लिए प्रचार करेंगे। ऐसी अटकलें हैं कि मुम्बई के वडाला विधानसभा क्षेत्र से छह बार के विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के करीबी कोलंबकर भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस-राकांपा गठबंधन नेतृत्वविहीन और दिशाहीन: उद्धव

करीब एक महीने पहल उन्होंने यहां अपने कार्यालय में वरिष्ठ भाजपा नेता और मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की तस्वीर वाला एक बैनर लगाया था। कोलंबकर ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं कांग्रेस नेतृत्व से बेहद निराश हूं।’’ उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी नेतृत्व से लोकसभा चुनाव के बारे में अबतक कोई संदेश नहीं मिला है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा-शिवसेना गठबंधन पर बरसे देवड़ा, अवसरवादी गठजोड़ के झांसे में नहीं आएगी जनता

उन्होंने कहा, ‘‘(मुम्बई दक्षिण मध्य सीट से) कांग्रेस उम्मीदवार एकनाथ गायकवाड़ ने भी मुझे फोन नहीं किया या संदेश नहीं भेजा। मैं शेवाले को अपना समर्थन देता हूं और उनके लिए प्रचार करूंगा।’’ मुम्बई दक्षिण मध्य लोकसभा क्षेत्र में 29 अप्रैल को मतदान है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video