कमलनाथ ने विधायकों को बुलाया भोपाल, कृषि कानूनों के विरोध में ट्रैक्टरों में बैठकर जाएंगे विधानसभा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 24, 2020   14:18
कमलनाथ ने विधायकों को बुलाया भोपाल, कृषि कानूनों के विरोध में ट्रैक्टरों में बैठकर जाएंगे विधानसभा

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री हर्ष यादव ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने पार्टी के सभी 95 विधायकों से 28 दिसंबर की सुबह पार्टी के भोपाल स्थित मुख्यालय पहुंचने को कहा है।

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस विधायक दल के सदस्य महंगाई एवं तीन नये कृषि कानूनों के विरोध में सोमवार को ट्रैक्टरों में बैठकर विधानसभा पहुचेंगे। मध्यप्रदेश विधानसभा का तीन दिवसीय सत्र सोमवार से शुरू होने वाला है। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री हर्ष यादव ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने पार्टी के सभी 95 विधायकों से 28 दिसंबर की सुबह पार्टी के भोपाल स्थित मुख्यालय पहुंचने को कहा है। 

इसे भी पढ़ें: राहुल की अगुवाई में राष्ट्रपति से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल, कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग 

उन्होंने कहा कि इसके बाद सभी विधायक केन्द्र सरकार के तीन नये कृषि कानूनों एवं महंगाई के विरोध में ट्रैक्टरों में बैठकर विधानसभा सत्र में भाग लेने जाएंगे। यादव ने आरोप लगाया कि ये तीन कृषि कानून किसानों के लिए घातक हैं। पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस की कीमतें आसमान छू गई हैं, जिससे आमजन को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।