प्रियंका संग रायबरेली पहुंचीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 22, 2020   18:46
प्रियंका संग रायबरेली पहुंचीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

भुएमओ गेस्ट हाउस में कांग्रेस का चार दिवसीय प्रशिक्षण चल रहा है। जिसका आज तीसरा दिन है। इसमें पूर्वी उत्तर प्रदेश समेत कई जिलों के जिला तथा शहर अध्यक्षों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व नेताओं की कार्यशैली से भी उन्हें वाकिफ कराया जा रहा है।

रायबरेली (उप्र)। कांग्रेस अध्यक्ष एवं स्थानीय सांसद सोनिया गांधी तथा उनकी बेटी एवं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को रायबरेली पहुंची। फुरसतगंज एयरपोर्ट से उनका काफिला सीधे ऊंचाहार के लिए रवाना हुआ, जहां वह कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय पाल सिंह के घर पहुंची। 

पूर्व विधायक के बेटे के निधन पर परिवार को सांत्वना दी और ढांढस बंधाते हुये कहा, ‘‘हम सब दुख की इस घड़ी में आपके परिवार के साथ हैं।’’ वहां काफी देर रुकने के बाद उनका काफिला सीधे भुएमओ गेस्ट हाउस पहुंचा। सांसद सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भुएमओ गेस्ट हाउस में चल रहे चार दिवसीय कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में भी हिस्सा ले सकती हैं। 

इसे भी पढ़ें: ‘राष्ट्रीय बेरोजगार रजिस्टर’ की मांग को लेकर अभियान चलाएगी युवा कांग्रेस

गौरतलब है कि भुएमओ गेस्ट हाउस में कांग्रेस का चार दिवसीय प्रशिक्षण चल रहा है। जिसका आज तीसरा दिन है। इसमें पूर्वी उत्तर प्रदेश समेत कई जिलों के जिला तथा शहर अध्यक्षों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व नेताओं की कार्यशैली से भी उन्हें वाकिफ कराया जा रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।