कांग्रेस ने पौड़ी के उपजिलाधिकारी के खिलाफ धरना दिया

Dharna
प्रतिरूप फोटो
ANI
उत्तराखंड के पौड़ी के उपजिलाधिकारी पर अग्निवीरों की भर्ती के लिए जरूरी प्रमाणपत्र बनवाने के लिए जमा युवाओं की भीड़ के बीच एक कांग्रेस कार्यकर्ता से खराब में बात करने तथा उसे धक्का देने का आरोप लगाते हुए पार्टी ने आज धरना दिया और अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

देहरादून, 23 अगस्त। उत्तराखंड के पौड़ी के उपजिलाधिकारी पर अग्निवीरों की भर्ती के लिए जरूरी प्रमाणपत्र बनवाने के लिए जमा युवाओं की भीड़ के बीच एक कांग्रेस कार्यकर्ता से खराब में बात करने तथा उसे धक्का देने का आरोप लगाते हुए पार्टी ने आज धरना दिया और अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत तथा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल की अगुवाई में बडी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने घटना के विरोध में यहां गांधी पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे धरना दिया।

यहां एश्ले हॉल में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए राज्य सरकार का पुतला भी फूंका। रविवार को यहां एक वायरल वीडियो में एक युवक उपजिलाधिकारी से बहस करता दिखाई दे रहा है। बाद में उपजिलाधिकारी को गुस्सा आ जाता है और वह खराब का प्रयोग करते हुए उसे पीछे की ओर धक्का देते दिखाई दे रहे हैं। अधिकारी यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि युवा उन्हें उनकी ड्यूटी करने से रोक रहा है। कांग्रेस ने अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई न किए जाने पर आंदोलन छेड़ने की चेतावनी दी है। नितिन बिष्ट नाम का यह युवक युवा कांग्रेस से जुड़ा बताया जा रहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़