प्रधानमंत्री की जम्मू-कश्मीर से संबंधित बैठक में शामिल होगी कांग्रेस: पीसीसी अध्यक्ष

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 22, 2021   19:34
प्रधानमंत्री की जम्मू-कश्मीर से संबंधित बैठक में शामिल होगी कांग्रेस: पीसीसी अध्यक्ष

कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने मंगलवार को कहा कि पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 24 जून को इस केंद्रशासित प्रदेश को लेकर बुलाई गई बैठक में शामिल होने का फैसला किया है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने मंगलवार को कहा कि पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 24 जून को इस केंद्रशासित प्रदेश को लेकर बुलाई गई बैठक में शामिल होने का फैसला किया है। मीर ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुवाई में हुई पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की डिजिटल बैठक में यह निर्णय लिया गया।

इसे भी पढ़ें: पवार के घर पर बैठक को लेकर NCP की सफाई, कहा- मीटिंग बीजेपी के खिलाफ मोर्चा तैयार करने के लिए नहीं बुलाई गई

उन्होंने बताया कि इस बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, कर्ण सिंह, प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल और वह खुद मौजूद थे। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी की ओर से 24 जून को जम्मू-कश्मीर के राजनीतिक दलों की बैठक बुलाई गई है। मीर ने कहा कि प्रधानमंत्री की बैठक का एजेंडा आने पर यह तय किया जाएगा कि बैठक में पार्टी की ओर से क्या राय रखी जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।