एमपी में पुल को टाइम बम से उड़ाने की साजिश, सीएम योगी के नाम पर मिला धमकी भरा खत

Time bomb in rewa
सुयश भट्ट । Jan 26, 2022 3:06PM
खत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लिखा है कि ये उन्हें रोक सकता है। पुलिस के बम निरोधक दस्ते ने समय रहते बम को डिफ्यूज कर दिया है। इस मामले की जांच की जा रही है। यह पहला मौका है जब रीवा में इस तरह की घटना देखने को मिली है।

भोपाल। 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर कड़ी सुरक्षा के बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। उत्तर प्रदेश की सीमा से लगे मध्य प्रदेश के रीवा जिले में टाइम बम मिला है। बुधवार सुबह यह बम मनगवां ओवर ब्रिज के नीचे मिला है। बम के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए धमकी भरा पत्र भी मिला है।

दरअसल खत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लिखा है कि ये उन्हें रोक सकता है। पुलिस के बम निरोधक दस्ते ने समय रहते बम को डिफ्यूज कर दिया है। इस मामले की जांच की जा रही है। यह पहला मौका है जब रीवा में इस तरह की घटना देखने को मिली है।

इसे भी पढ़ें:मिर्ची बाबा का अनशन हुआ समाप्त, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गौमूत्र पिलाकर तुड़वाया अनशन 

आपको बता दें कि मनगंवा पुल राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर स्थित है। यह रीवा से बनारस और प्रयागराज को जोड़ता है। बम मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है और हाईवे पर आवागामन रोक दिया। वहीं थोड़ी देर में बम निरोधक दस्ता भी पहुंचा और उसने वक्त रहते बम को डिफ्यूज कर दिया।

जानकारी के अनुसार बम के साथ जो धमकी भरी चिट्ठी मिली है जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिक्र है। लेकिन धमकी के बारे में ज्यादा खुलासा अभी नहीं किया गया है। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसके लिए बीजेपी, कांग्रेस, सपा, बसपा समेत कई पार्टियां अपनी जोर आजमाइश में लगी हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़