दिल्ली में कोविड-19 के मामले 14 हजार के पार, अब तक 276 लोगों की हुई मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 25, 2020   14:35
दिल्ली में कोविड-19 के मामले 14 हजार के पार, अब तक 276 लोगों की हुई मौत

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार शहर में कोविड-19 के 7,006 मरीजों का अभी इलाज जारी है और 6,771 लोग ठीक हो चुके हैं या शहर से जा चुके हैं।

नयी दिल्ली। दिल्ली में कोविड-19 के 635 नए मामले सामने आने के बाद राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण के मामले सोमवार को बढ़कर 14,053 हो गए। वहीं वायरस से जान गंवाने वालों की संख्या 276 है। दिल्ली सरकार के दैनिक स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार शहर में कोविड-19 के 7,006 मरीजों का अभी इलाज जारी है और 6,771 लोग ठीक हो चुके हैं या शहर से जा चुके हैं। इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील देने के बावजूद दिल्ली में कोविड-19 की स्थिति नियंत्रण में है। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना बढ़ने की स्थिति से निपटने के लिए तैयार दिल्ली सरकार, केजरीवाल ने कहा- 18 मई के बाद सामने आए 3,500 मामले 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ते हैं तो उनकी सरकार इस स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। हालांकि, केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में लॉकडाउन के चौथे चरण में कई सारी रियायतें देने के बाद भी स्थिति नियंत्रण में है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।