महानायक बच्चन को दादासाहेब फाल्के पुरस्कार देना उचित सम्मान है: अमित शाह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 25, 2019   08:22
महानायक बच्चन को दादासाहेब फाल्के पुरस्कार देना उचित सम्मान है: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भारतीय सिनेमा में बच्चन के योगदान को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

नयी दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि महानायक अमिताभ बच्चन को दादासाहेब फाल्के पुरस्कार दिया जाना बॉलीवुड के दिग्गज को उपयुक्त सम्मान देना है। शाह ने कहा कि भारतीय सिनेमा में बच्चन के योगदान को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। उन्होंने ट्वीट किया कि प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के पुरस्कार इस दिग्गज को दिया जाने वाला उपयुक्त सम्मान है। ईश्वर करे आप अपने बहुमुखी अभिनय से भारतीय फिल्म जगत की सेवा करते रहें। आपको बहुत बधाई।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को दादासाहेब फाल्के पुरस्कार, जावड़ेकर ने ट्वीट कर दी जानकारी

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने भी बच्चन को ट्विटर पर बधाई देते हुए कहा कि प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के पुरस्कार के लिये चुने जाने पर बहुत बधाई अमिताभ बच्चनजी। भारतीय सिनेमा में आपको महान योगदान के लिये महाराष्ट्र आपको सलाम करता है। वहीं राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी ट्वीट किया कि प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के पुरस्कार के लिये चुने जाने पर हार्दिक बधाई अमिताभ बच्चन जी। फिल्म उद्योग में आप का शानदार योगदान युवा कलाकारों के लिये प्रेरणास्रोत है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।