मध्य प्रदेश के रतलाम में बाप-बेटी और माँ के शव मिले, हत्या की आशंका

मध्य प्रदेश के रतलाम में बाप-बेटी और माँ के शव मिले, हत्या की आशंका

सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच में जुटी है। तीनों की गोली मारकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।ह

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत जवाहर नगर मुक्तिधाम के पास राजीव नगर में स्थित एक तीन मंजिला मकान की दूसरी मंजिल पर स्थित घर में गुरुवार सुबह तीन लोगों के शव बरामद हुए हैं। इनमें मां-बाप और उनकी 21 वर्षीय बेटी शामिल है। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच में जुटी है। तीनों की गोली मारकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

इसे भी पढ़ें: संविधान दिवस पर आमजन के साथ बैठकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सुना संबोधन प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण

जानकारी के अनुसार, राजीव नगर निवासी 50 वर्षीय गोविंद सिंह सोलंकी नगर के स्टेशन रोड पर हेयर सैलून की दुकान चलाते थे। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह उनके एक परिचित ने उन्हें फोन किया और रिसीव नहीं हुआ तो वे उनके घर पहुंच गए और दरवाजा खोलकर देखा तो घर के अंदर गोविंद सिंह सोलंकी, उनकी 45 वर्षीय पत्नी शारदा और 21 वर्षीय बेटी दिव्या के शव पड़े हुए थे। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसपी गौरव तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच में जुट गए। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच जारी है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।