भीम आर्मी के प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद को जान से मारने की धमकी का मामला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 30, 2021   05:51
भीम आर्मी के प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद को जान से मारने की धमकी का मामला
प्रतिरूप फोटो

आजाद समाज पार्टी के विधिक सलाहकार संदीप काम्बोज ने फतेहपुर थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि आजाद को जान से मारने की धमकी दी गयी है। उन्होंने राष्ट्रीय स्वर्ण परिषद के अध्यक्ष पंकज धवरैया को शिकायत में नामजद किया है। शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भीम आर्मी के प्रमुख और आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद को कथित रूप से जान से मारने की धमकी मिलने के मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक देहात अतुल शर्मा ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि आजाद समाज पार्टी के विधिक सलाहकार संदीप काम्बोज ने फतेहपुर थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि आजाद को जान से मारने की धमकी दी गयी है।

इसे भी पढ़ें: पुरानी सरकारों में मुश्किल था रसोई गैस कनेक्शन और सिलेंडर मिलना, गरीबों को अब नि:शुल्क मिलता है : योगी आदित्यनाथ

उन्होंने राष्ट्रीय स्वर्ण परिषद के अध्यक्ष पंकज धवरैया को शिकायत में नामजद किया है। शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: गुर्जर समाज की महापंचायत में हिस्सा लेने आए लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।