घरों से निकलने से पहले देख लें यातायात परामर्श, बीटिंग रिट्रीट आयोजन के चलते बंद रहेंगी कई सड़कें

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2021   08:45
घरों से निकलने से पहले देख लें यातायात परामर्श, बीटिंग रिट्रीट आयोजन के चलते बंद रहेंगी कई सड़कें

परामर्श के मुताबिक, कृषि भवन चौराहे से विजय चौक की ओर रायसीना रोड समेत आसपास के कई मार्गों पर यातायात प्रतिबंधित रहेगा।

नयी दिल्ली। विजय चौक पर शुक्रवार को होने वाले बीटिंग रिट्रीट समारोह के लिए दिल्ली पुलिस ने विस्तृत यातायात प्रबंध किए हैं। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। दिल्ली पुलिस द्वारा जारी परामर्श के मुताबिक, यातायात संबंधी प्रतिबंध शुक्रवार को दोपहर दो बजे से रात 9:30 बजे तक प्रभावी रहेंगे। इसके मुताबिक, विजय चौक पर आम यातायात पूरी तक बंद रहेगा। सुनहरी मस्जिद चौराहे और कृषि भवन चौराहे के बीच रफी मार्ग पर यातायात बंद रहेगा। 

इसे भी पढ़ें: सीसीटीवी फुटेज से हिंसा में शामिल किसानों की पहचान कर रही दिल्ली पुलिस 

परामर्श के मुताबिक, कृषि भवन चौराहे से विजय चौक की ओर रायसीना रोड समेत आसपास के कई मार्गों पर यातायात प्रतिबंधित रहेगा। इसके मुताबिक, यात्रियों को रिंग रोड, रिज रोड, अरबिंद मार्ग, मदरसा टी पॉइंट, सफदरजंग रोड और रानी झांसी रोड जैसे वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने की सलाह दी गई हैं। इस दौरान बसों को भी अपने सामान्य रूट के बजाय वैकल्पिक मार्गों पर भेजा जाएगा। उद्योग भवन और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशनों के गेट दोपहर दो बजे से शाम 6:30 बजे तक बंद रहेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।