दोहरे धमाकों के विरोध में जम्मू और उधमपुर में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन

Jammu
ANI
दोहरे बम धमाकों के बाद जम्मू और उधमपुर जिलों में लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया तथा राष्ट्रीय राजमार्ग एवं अन्य सड़कें जाम कर दीं। सूत्रों ने बताया कि जम्मू कश्मीर के उधमपुर में संदिग्ध आतंकवादियों ने बृहस्पतिवार को सुबह एक स्टैंड में खड़ी बस में आईईडी विस्फोट किया।

जम्मू। दोहरे बम धमाकों के बाद जम्मू और उधमपुर जिलों में लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया तथा राष्ट्रीय राजमार्ग एवं अन्य सड़कें जाम कर दीं। सूत्रों ने बताया कि जम्मू कश्मीर के उधमपुर में संदिग्ध आतंकवादियों ने बृहस्पतिवार को सुबह एक स्टैंड में खड़ी बस में आईईडी विस्फोट किया। उसके नौ घंटे के अंदर दूसरा धमाका हुआ। सुरक्षा एजेंसियों ने ‘हाई अलर्ट’ घोषित कर दिया है। उधमपुर में तीन स्थानों पर लोग सड़कों पर आ गये और उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने पाकिस्तान का पुतला फूंका और पाकिस्तान विरोधी नारे लगाये।

इसे भी पढ़ें: सैन्य अधिकारियों के खिलाफ व्यभिचार मामलों में अनुशासनात्मक कार्यवाही की प्रणाली होनी चाहिए: न्यायालय

प्रदर्शनकारियों ने डर का माहौल पैदा करने के आतंकवादियों के नापाक मंसूबे को विफल करने करने के लिए शहर और उसके आसपास सुरक्षा बढ़ाने की मांग की। उन्होंने नवरात्र के दौरान और चार अक्टूबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की प्रस्तावित यात्रा से पूर्व अभेद्य सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर पाने को लेकर सुरक्षा एजेंसियों की निंदा की।

इसे भी पढ़ें: अडाणी समूह की अनुषंगियों ने गंगा एक्सप्रेसवे के लिए 10,238 करोड़ रुपये जुटाए

जम्मू शहर में शिवसेना, बजरंग दल और डोगरा फ्रंट ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया और विस्फोट करने वालों को बेनकाब करने एवं उनका सफाया करने की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान-विरोधी नारे लगाये और रैलियां निकालीं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जी ए मीर ने भी इन दोनों धमाकों की कड़ी निंदा की और इसे स्तब्धकारी एवं अत्यंत शर्मनाक करार दिया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़