देवेंद्र फडणवीस बने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, राज्यपाल कोश्यारी ने दिलाई शपथ

देवेंद्र फडणवीस बने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, राज्यपाल कोश्यारी ने दिलाई शपथ

आज शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करने वाले थे लेकिन प्रदेश की राजनीति में एक नया सियासी मोड़ आ गया है।

मुंबई। महाराष्ट्र की सियासत में नया मोड़ आ गया है। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने देवेंद्र फडणवीस को पद एवं गोपनियता की शपथ दिलाई। आपको बता दें कि आज शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करने वाले थे लेकिन प्रदेश की राजनीति में एक नया सियासी मोड़ आ गया है।

फडणवीस ने कहा कि हमारे नेता मोदी जी, शाह जी और नड्डा जी को धन्यवाद कहता हूं कि इन लोगों ने मुझ पर भरोसा किया और मुझे एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनाया। 24 तारीख को नतीजे आए थे लेकिन अभी तक किसी ने शपथ नहीं ली थी। 

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने स्पष्ट जनादेश दिया था। हमारे साथ लड़ी शिवसेना ने उस जनादेश को नकार कर दूसरी जगह गठबंधन बनाने का प्रयास किया। महाराष्ट्र को स्थिर शासन देने की जरूरत थी। महाराष्ट्र को स्थायी सरकार देने का फैसला करने के लिए अजीत पवार को धन्यवाद।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...