पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ का आरोप, ममता बनर्जी सरकार नहीं दे रही वांछित जानकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 21, 2022   08:49
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ का आरोप, ममता बनर्जी सरकार नहीं दे रही वांछित जानकारी

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि राज्य में ममता बनर्जी की सरकार ने कई मुद्दों पर उनके सवालों का जवाब नहीं दिया। धनखड़ ने कहा कि कोविड-19 संबंधी चिकित्सा उपकरणों की खरीद की जांच समेत अनेक मुद्दों पर ममता सरकार ने उनके प्रश्न का उत्तर नहीं दिया।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि राज्य में ममता बनर्जी की सरकार ने कई मुद्दों पर उनके सवालों का जवाब नहीं दिया। धनखड़ ने कहा कि कोविड-19 संबंधी चिकित्सा उपकरणों की खरीद की जांच समेत अनेक मुद्दों पर ममता सरकार ने उनके प्रश्न का उत्तर नहीं दिया, जो एक “अभूतपूर्व संवैधानिक अवज्ञा” है।

इसे भी पढ़ें: तृणमूल कांग्रेस ने ‘सूटकेस की राजनीति’ वाली टिप्पणी के लिए फडणवीस पर साधा निशाना

राज्यपाल ने बनर्जी को लिखा गया एक पत्र ट्विटर पर भी साझा किया और कहा कि राज्य सरकार ने उनके द्वारा मांगी गई जानकारी “दो साल तक” उपलब्ध नहीं कराई। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया कि राज्यपाल भाजपा की प्रदेश इकाई का मनोबल बढ़ाना चाहते हैं, जो आंतरिक कलह से जूझ रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।