भाजपा का सहयोगी दल से लेना देना नहीं: अनुप्रिया पटेल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 22, 2019   16:09
भाजपा का सहयोगी दल से लेना देना नहीं: अनुप्रिया पटेल

अनुप्रिया ने संवाददाताओं से कहा, अपना दल अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र है और जल्द ही पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक होगी जिसमें आगे की रणनीति पर मंथन होगा।

बरेली (उप्र)। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका सहयोगी दल से कोई लेना देना नहीं है इसलिए उनकी पार्टी अपना दल (सोनेलाल) अलग रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र है। 

अनुप्रिया ने संवाददाताओं से कहा,  अपना दल अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र है और जल्द ही पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक होगी जिसमें आगे की रणनीति पर मंथन होगा। भाजपा को सहयोगी दल से कोई लेना देना नहीं है इसलिए यह कदम उठाना पड़ रहा है। अनुप्रिया यहां एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आयी थीं।


यह भी पढ़ें: विवेक डोभाल मानहानि मामले में कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

उन्होंने बताया कि पार्टी ने भाजपा के सामने समस्याएं रखी थीं, भाजपा को 20 फरवरी तक समाधान के लिए समय दिया था लेकिन अब तक भाजपा ने कोई निर्णय नहीं किया है इसलिए अपना दल अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्टी की बैठक होगी और उस बैठक में पार्टी का जो फैसला होगा, वह उन्हें मंजूर होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।