केंद्र जो कृषि मुद्दों पर कह रहा उस पर विश्वास नहीं: सीताराम येचुरी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 26, 2020   08:07
केंद्र जो कृषि मुद्दों पर कह रहा उस पर विश्वास नहीं: सीताराम येचुरी

येचुरी ने यह टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुक्रवार को दिए गए उस बयान के संदर्भ में की जिसमें उन्होंने कहा था कि सरकार किसानों से सभी मुद्दों पर खुले मन से चर्चा करने को तैयार है।

नयी दिल्ली। माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा नीत सरकार के शब्दों पर ‘विश्वास नहीं है’ जबकि केंद्र ने वादा किया है कि कृषि कानूनों पर किसानों से बातचीत जारी रहेगी। येचुरी ने यह टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुक्रवार को दिए गए उस बयान के संदर्भ में की जिसमें उन्होंने कहा था कि सरकार किसानों से सभी मुद्दों पर खुले मन से चर्चा करने को तैयार है।

येचुरी ने कहा, ‘‘मोदी सरकार के किसानों के साथ चर्चा करने को लेकर दिए जा रहे भरोसे पर ‘विश्वास नहीं है’ क्योंकि इन संबंधित विधेयकों को बिना चर्चा पारित कराया गया था और सदन में मतदान रोका गया था। वे जो भी कहते हैं उसपर भरोसा नहीं है। प्रधानमंत्री ने आज दावा किया कि कुछ पैसे जारी किए गए हैं लेकिन यह चुनाव पूर्व योजना का हिस्सा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...