आश्चर्यचकित मत होना, अगर सूर्ययान दिल्ली में लैंड करे तो: राउत

आश्चर्यचकित मत होना, अगर सूर्ययान दिल्ली में लैंड करे तो: राउत

संजय राउत ने कहा कि मैं पहले दिन से कह रहा था कि हमारा सूर्ययान मंत्रालय की छठी मंजिल पर सफलतापूर्वक लैंड करेगा, तब लोग मुझ पर हंस रहे थे।

मुंबई। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने एक बार फिर से दोहराया कि उद्धव ठाकरे ही मुख्यमंत्री बनेंगे। राउत ने कहा कि मैं पहले दिन से कह रहा था कि हमारा सूर्ययान मंत्रालय की छठी मंजिल पर सफलतापूर्वक लैंड करेगा, तब लोग मुझ पर हंस रहे थे। लेकिन हमारे सूर्ययान की लैंडिंग सफलतापूर्वक हो गई है। राउत ने कहा कि आने वाले समय में अगर हमारा सूर्ययान दिल्ली में भी उतरे तो आपको आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: 28 नवंबर को शिवाजी पार्क में होगा शपथग्रहण, संजय राउत बोले- अमित शाह को भेजेंगे न्योता

इसी के साथ राउत ने चाणक्य कहे जाने वाले सवाल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मैं कोई चाणक्य नहीं हूं, मैं योद्धा हूं, कार्यकर्ता हूं और शिवसैनिक हूं। चाणक्य बहुत बड़ी उपाधि होती है। हम लड़ने वाले लोग हैं, मैं हमेशा अपनी जिंदगी में लड़ाई लड़ता हुआ हूं। मैंने कभी परिणाम की चिंता नहीं की है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।