28 नवंबर को शिवाजी पार्क में होगा शपथग्रहण, संजय राउत बोले- अमित शाह को भेजेंगे न्योता

28 नवंबर को शिवाजी पार्क में होगा शपथग्रहण, संजय राउत बोले- अमित शाह को भेजेंगे न्योता

राज्य में नवगठित सरकार के मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस और उप मुख्यमंत्री एवं राकांपा नेता अजित पवार ने मंगलवार को पद से इस्तीफा दे दिया।

एनसीपी-कांग्रेस और शिवसेना के विधायकों ने जब उद्धव ठाकरे को अपना नेता चुना उसके बाद से शपथ ग्रहण समारोह को लेकर भी खबरें आने लगी। बैठक के बाद एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि 28 नवंबर को शिवाजी पार्क में शपथ ग्रहण समारोह होगा।  हालांकि पहले ऐसी खबर आई थी कि यह शपथ ग्रहण समारोह 1 दिसंबर को होगा.

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत से जब यह पूछा गया कि क्या वह शपथ ग्रहण समारोह में नरेंद्र मोदी को निमंत्रण देंगे। इसके जवाब में रावत ने कहा कि जी हां. हम सभी को बुलाएंगे। अमित शाह को भी निमंत्रण देंगे। वहीं बैठक में उद्धव ठाकरे ने बड़े भाई का जिक्र करते हुए कहा कि दिल्ली जाऊंगा और बड़े भाई से भी मुलाकात करूंगा।

गौरतलब है कि राज्य में नवगठित सरकार के मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस और उप मुख्यमंत्री एवं राकांपा नेता अजित पवार ने मंगलवार को पद से इस्तीफा दे दिया।  इन दोनों को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार सुबह शपथ ग्रहण कराया था। लेकिन फडणवीस ने बहुमत साबित करने के लिये आवश्यक संख्या नहीं होने का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।