MP के बुरहानपुर जिले में शराबी डॉक्टर की पिटाई, एंबुलेंस से बाइक सवार को मारी टक्कर

MP के बुरहानपुर जिले में शराबी डॉक्टर की पिटाई, एंबुलेंस से बाइक सवार को मारी टक्कर

घटना रविवार रात की है। जहां पिटाई का वीडियो सामने आया है। नेपानगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर अंबर जोशी खुद एंबुलेंस लेकर निकल गया। और वह नशे में था।

भोपाल। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में एक डॉक्टर की पिटाई का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात एक डॉक्टर ने सरकारी एंबुलेंस दौड़ा दी। जिसके बाद एंबुलेंस से बाइक सवार एक युवक को टक्कर लग गई। और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

इसे भी पढ़ें:रामायण सर्किट स्पेशल ट्रेन में वेटरों की यूनिफार्म से हुआ हंगामा, संतो ने दी मोदी सरकार को चेतावनी 

दरअसल घटना रविवार रात की है। जहां पिटाई का वीडियो सामने आया है। नेपानगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर अंबर जोशी खुद एंबुलेंस लेकर निकल गया। और वह नशे में था। केंद्रीय विद्यालय के पास एंबुलेंस से बाइक पर अपने घर जा रहे युवक स्वप्निल महाजन को टक्कर मार दी।

जानकारी के मुताबिक एंबुलेंस कुछ महीने पहले ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को विधायक निधि से मिली है। रविवार रात इसे खुद डॉक्टर अंबर जोशी चला रहा था। घायल के परिजनों ने बताया कि डॉक्टर अंबर जोशी शराब के नशे में धुत था।

इसे भी पढ़ें:सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने के अपने जुनून के लिए युवा ने गवाई अपनी जान 

नेपानगर पुलिस ने डॉक्टर को आक्रोशित लोगों के बीच से निकालकर थाने पहुंचाया। घायल की हालत अभी भी गंभीर है। उसका बुरहानपुर के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने परिजन की शिकायत पर डॉक्टर अंबर जोशी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...