सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने के अपने जुनून के लिए युवा ने गवाई अपनी जान

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने के अपने जुनून के लिए युवा ने गवाई अपनी जान

इस घटना का एक वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजारा कला निवासी संजू चौरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहता था और अक्सर अपने वीडियो पोस्ट करता रहता था।

भोपाल। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले से सोशल मीडिया पर अपने वीडियो पोस्ट करने के जुनून में एक युवक की जान चली गई।

इसे भी पढ़ें:इंदौर में बजरंग दल के हंगामे के बाद सार्वजनिक शौचालय से हनुमान मंदिर का नाम हटाया गया 

रअसल यह घटना रविवार शाम को इटारसी शहर में हुई जब संजू चौरे नाम का युवक अपने दोस्त के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचा। वह ट्रेन की चपेट में आ गया। बताया जा रहा है कि संजू चौरे गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इस घटना का एक वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजारा कला निवासी संजू चौरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहता था और अक्सर अपने वीडियो पोस्ट करता रहता था।

इसे भी पढ़ें:कोरोना से मौत होने पर परिजनों को मिलेगा 50 हजार मुआवजा, 31 दिसंबर तक रहेगा नियम लागू 

वहीं रविवार को उसने अपने दोस्त से चलती ट्रेन के साथ वीडियो रिकॉर्ड करने को कहा। इसी मकसद से दोनों शारदेव बाबा रेलवे ब्रिज पहुंचे। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि चौरे रेलवे ट्रैक से चल रहे थे। पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रेन आई और एयर प्रेस ने युवक को इतना दबाव में फेंक दिया कि वह जमीन पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

इसे लेकर पथरौटा थाने के प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि चलती ट्रेन से वीडियो बनाते समय चौरे गंभीर रूप से घायल हो गए। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। शव परीक्षण के बाद परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।