पूर्व भाजपा सांसद विजय गोयल की मांग, EC को करनी चाहिए AAP के टिकट बंटवारे और धन के लेन-देन की जांच

vijay goel
creative common
अभिनय आकाश । Nov 24, 2022 12:03PM
गोयल ने दावा किया कि आप के कई नेता पार्टी की भ्रष्ट प्रकृति के कारण पार्टी छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, "कुछ लोग दूसरे राज्यों में चुनाव इसलिए लड़ते हैं ताकि टिकट के नाम पर करोड़ों रुपए वसूले जा सकें।

भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई ने आम आदमी पार्टी के कैश फॉर टिकट के आरोपों की जांच की मांग की है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने विवाद को लेकर आप पर निशाना साधा और कहा कि चुनाव आयोग को इस मामले की जांच करनी चाहिए। चुनाव आयोग मामले की जांच करेगा। पैसे के लिए एमसीडी के टिकट बेचने के आरोप में आप विधायक को उनकी ही पार्टी के लोगों ने पीटा था। यह एक गंभीर चिंता का विषय है। उम्मीदवारों के कई वीडियो हैं जो दावा करते हैं कि आप ने नगरपालिका चुनाव के टिकट के बदले पैसे मांगे। तथाकथित ईमानदार पार्टी का असली चेहरा सामने आ गया है और पार्टी के कई लोग इसे छोड़ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: ‘फ्रैपुकिनो’ चिह्न पर स्टारबक्स के अधिकार को दिल्ली उच्च न्यायालय ने दी मान्यता

गोयल ने दावा किया कि आप के कई नेता पार्टी की भ्रष्ट प्रकृति के कारण पार्टी छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, "कुछ लोग दूसरे राज्यों में चुनाव इसलिए लड़ते हैं ताकि टिकट के नाम पर करोड़ों रुपए वसूले जा सकें। हाल ही में दिल्ली ही नहीं पूरे देश ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बिन्दु श्रीराम का स्टिंग ऑपरेशन देखा। मामले सामने आ रहे हैं और अगर गलती से भी ये उम्मीदवार एमसीडी चुनाव में जीत जाते हैं तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कितना भ्रष्टाचार करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: MCD Elections: धर्मेंद्र प्रधान का AAP पर निशाना, भ्रष्ट पार्टी को लेकर लोगों में गुस्सा, उनका पर्दाफाश हो रहा

गौरतलब है कि बीते दिनों एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में मटियाला से आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव भीड़ से घिरे नजर आ रहे हैं। कुछ लोग उनसे गाली-गलौज कर रहे हैं तो कुछ हाथापाई। बड़ी मुश्किल से गुलाब सिंह हमलावर लोगों की भीड़ से निकल पाए। बताया जाता है कि गुलाब सिंह से हाथापाई करने वाले उन्हीं के पार्टी के लोग थे।   टिकट बंटवारे में धांधली के आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुलाब सिंह यादव से हाथापाई की थी। 

अन्य न्यूज़