ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता साकेत गोखले को किया गिरफ्तार

Saket Gokhale
Creative Common
अभिनय आकाश । Jan 25, 2023 6:33PM
साकेत गोखले को अहमदाबाद में धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की आपराधिक धाराओं के तहत हिरासत में लिया गया था, जहां वह गुजरात पुलिस मामले में न्यायिक हिरासत में बंद है। उन्होंने बताया कि संघीय एजेंसी उसे याद दिलाने के लिए स्थानीय अदालत के समक्ष पेश करेगी।

प्रवर्तन निदेशालय ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रवक्ता साकेत गोखले को क्राउड फंडिंग पहल में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया है। आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। गोखले को अहमदाबाद में धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की आपराधिक धाराओं के तहत हिरासत में लिया गया था, जहां वह गुजरात पुलिस मामले में न्यायिक हिरासत में बंद है। उन्होंने बताया कि संघीय एजेंसी उसे याद दिलाने के लिए स्थानीय अदालत के समक्ष पेश करेगी।

इसे भी पढ़ें: कोयला तस्करी मामला: SC में 13 जनवरी को नहीं होगी सुनवाई, 31 जनवरी को किया जा सकता है लिस्ट

गुजरात पुलिस ने गोखले को 29 दिसंबर को भीड़-वित्त पोषण के माध्यम से एकत्रित धन के कथित दुरुपयोग के मामले में दिल्ली से गिरफ्तार किया था। इससे पहले दिसंबर में, गुजरात पुलिस ने एक पुल ढहने की त्रासदी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मोरबी यात्रा पर हुए खर्च के बारे में कथित रूप से फर्जी खबर फैलाने के आरोप में उन्हें दो बार गिरफ्तार किया था।

अन्य न्यूज़