ED ने सोना तस्करी मामले में निलंबित IAS शिवशंकर को किया गिरफ्तार

ias officer m sivasankar
तस्करी मामले में धन के लेनदेन की जांच कर रही ईडी ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के प्रधान सचिव रहे शिवशंकर को करीब छह घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया।

कोच्चि। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को केरल सोना तस्करी से संबंधित मामले में निलंबित आईएएस अधिकारी एम शिवशंकर को गिरफ्तार कर लिया। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। तस्करी मामले में धन के लेनदेन की जांच कर रही ईडी ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के प्रधान सचिव रहे शिवशंकर को करीब छह घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया। 

इसे भी पढ़ें: NIA को केरल सोना तस्करी मामले में आरोपियों के डी-कंपनी के साथ कनेक्शन होने का शक 

इससे पहले, केरल उच्च न्यायालय द्वारा शिवशंकर की अग्रिम जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद ईडी के अधिकारियों ने तिरुवनंतपुरम स्थित एक आयुर्वेद अस्पताल पहुंचकर शिवशंकर को हिरासत में ले लिया था जहां वह इलाज करा रहे थे। इसके बाद शिवशंकर को कार से यहां ईडी कार्यालय पूछताछ के लिए लाया गया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़