श्री श्री रविशंकर के चॉपर की इमरजेंसी लैंडिंग, तमिलनाडु के इरोड में उतारा गया, ये रही वजह

Sri Sri Ravi Shankar
ANI
अभिनय आकाश । Jan 25, 2023 1:20PM
त्यधिक कोहरे, खराब दृश्यता और खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर को आज सुबह 10:40 बजे आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। करीब 11:30 बजे, 50 मिनट के इंतजार के बाद आसमान काफी साफ हो गया और हेलीकॉप्टर ने एक बार फिर उड़ान भरी।

आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर को ले जा रहे एक हेलीकॉप्टर को खराब मौसम की वजह से तमिलनाडु के इरोड जिले के सत्यमंगलम में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। रिपोर्टों के अनुसार श्री श्री रविशंकर चार अन्य लोगों के साथ एक निजी हेलिकॉप्टर से बेंगलुरु से तिरुपुर जा रहे थे। अत्यधिक कोहरे, खराब दृश्यता और खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर को आज सुबह 10:40 बजे आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। करीब 11:30 बजे, 50 मिनट के इंतजार के बाद आसमान काफी साफ हो गया और हेलीकॉप्टर ने एक बार फिर उड़ान भरी।

इसे भी पढ़ें: क्या राहुल गांधी को लगता है कि कांग्रेस को कभी दो-तिहाई बहुमत मिलेगा: भाजपा

हेलिकॉप्टर खुले मैदान और धुंध भरे मौसम में लैंड करता है। इमरजेंसी लैंडिंग होते ही ग्रामीण स्थिति का जायजा लेने मौके पर पहुंचे। श्री श्री रविशंकर को उनकी टीम के साथ स्थानीय निवासियों के साथ बातचीत करते देखा गया। 50 मिनट तक स्टैंडबाय पर रहने के बाद हेलिकॉप्टर ने उड़ान भरी। 

अन्य न्यूज़