कैराना के पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, चार लोगों की मौत, कई के दबे होने की आशंका

कैराना के पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, चार लोगों की मौत, कई के दबे होने की आशंका

मिल रही जानकारी के मुताबिक रजवाड़े के पास स्थित फैक्ट्री में करीब 4:45 बजे यह विस्फोट हुआ। विस्फोट की आवाज सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने फैक्ट्री का मलबा इधर-उधर बिखरा देखा।

उत्तर प्रदेश के शामली जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, शामली के कैराना में एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट हुआ है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक भयंकर विस्फोट के कारण अब तक 4 लोगों की मौत की खबर है। कई लोग मलबे में अभी भी दबे हुए हैं तो एक दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी खबर है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक रजवाड़े के पास स्थित फैक्ट्री में करीब 4:45 बजे यह विस्फोट हुआ। विस्फोट की आवाज सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने फैक्ट्री का मलबा इधर-उधर बिखरा देखा। मृत लोगों के चिथड़े तक उड़ गए थे। फिलहाल, मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। प्रशासन की मौजूदगी इस वक्त वहां है। राहत और बचाव कार्य जारी है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं की जा सकी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।