मध्य प्रदेश बीजेपी के संगठन मंत्री का फेसबुक पर बना फर्जी अकाउंट, जानने वालों से की गई पैसों की डिमांड

Cyber crime
प्रतिरूप फोटो
सुयश भट्ट । Jun 19, 2021 1:45PM
बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत के नाम पर फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद मित्रता सूची में शामिल लोगों से पैसों की डिमांड की जा रही है।उन्होंने क्राइम ब्रांच में इसकी शिकायत दर्ज कराई। क्राइम ब्रांच ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में अपराध दर्ज किया है। हालांकि मामले की जांच सायबर क्राइम की टीम कर रही

भोपाल। मध्य प्रदेश में सायबर क्राइम के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत के नाम पर फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद मित्रता सूची में शामिल लोगों से पैसों की डिमांड की जा रही है। बता दें कि उनके जानने वालों के फोन आने के बाद सुहास भगत को इसका पता चला, तब उन्होंने क्राइम ब्रांच में इसकी शिकायत दर्ज कराई। क्राइम ब्रांच ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में अपराध दर्ज किया है। हालांकि, मामले की जांच सायबर क्राइम की टीम कर रही। 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के 'खेमका' लोकेश जांगिड़ को मिली जान से मारने की धमकी, DGP से कड़ी सुरक्षा की मांग 

वहीं, इससे पहले एडीजी रैंक के पुलिस अधिकारी सहित कई नामी लोगों के नाम से इसी तरह फर्जी अकाउंट बनाए जाने के मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें अकाउंट बनाने के बाद पैसा मांगकर अपने जुर्म को अंजाम दिया जाता है। 

अन्य न्यूज़