दिल्ली के अस्पतालों में खाने के पैकेट और जरूरी सामान बांटेगा किसान मोर्चा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2021   08:34
दिल्ली के अस्पतालों में खाने के पैकेट और जरूरी सामान बांटेगा किसान मोर्चा

किसान मोर्चा दिल्ली के अस्पतालो में खाने के पैकेट और जरूरी सामान बांटेगा।बयान के मुताबिक, गाजीपुर सीमा पर बैठे किसान पहले ही दिल्ली में बस टर्मिनलों, रेलवे स्टेशनों और अस्पतालों में भोजन वितरित कर रहे हैं।

नयी दिल्ली। केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन की अगुवाई कर रहे संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) ने सोमवार को कहा कि वह राष्ट्रीय राजधानी के अस्पतालों में खाना और जरूरी सामान का वितरण करेगा। एसकेएम ने एक बयान में कहा कि दिल्ली की कई सीमाओं पर धरना दे रहे किसान शहर के अस्पताल में खाने के पैकेट और अन्य जरूरी सामान वितरित करेंगे। बयान के मुताबिक, गाजीपुर सीमा पर बैठे किसान पहले ही दिल्ली में बस टर्मिनलों, रेलवे स्टेशनों और अस्पतालों में भोजन वितरित कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: देश में 14.5 करोड़ दी गई डोज, एक दिन में 31 लाख से अधिक लोगों को लगा टीका

इसमें कहा गया है कि पैकिंग प्रक्रिया मंगलवार को सिंघू बॉर्ड पर भी शुरू होगी। बयान में कहा गया है कि स्वयंसेवक किसानों के धरना स्थल के पास से ऑक्सीजन और अन्य सामान लेकर गुजर रहे वाहनों की उनके गंतव्य स्थल तक पहुंचने में मदद कर रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।