फारूक अब्दुल्ला बोले, सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहा है जम्मू-कश्मीर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 20, 2019   20:25
फारूक अब्दुल्ला बोले, सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहा है जम्मू-कश्मीर

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष ने कहा, “हाल के वर्षों में राजनीतिक अस्थिरता और शासन की कमी की वजह से राज्य बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहा है इसलिये लोग हमारी तरफ उम्मीद से देख रहे हैं।”

जम्मू। नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने बुधवार कहा कि जम्मू कश्मीर राजनीतिक अस्थिरता तथा शासन के आभाव में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है और लोग पार्टी की तरफ उम्मीद से देख रहे हैं।  नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता ने बुधवार को पार्टी में शामिल होने वाले राज्य के पूर्व मुख्य सचिव बी आर कुंडल को जम्मू-पुंछ लोकसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार बनाने का भी ऐलान किया।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष ने कहा, “हाल के वर्षों में राजनीतिक अस्थिरता और शासन की कमी की वजह से राज्य बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहा है इसलिये लोग हमारी तरफ उम्मीद से देख रहे हैं।” उन्होंने कहा कि पार्टी लोगों की राजनीतिक अकांक्षाओं को पूरा करने की कोशिश करेगी और उनमें सुरक्षा का भाव फिर से पैदा करेगी जिसकी अभी बेहद जरूरत है।

यह भी पढ़ें: धनशोधन मामले में ED ने रॉबर्ट वाड्रा से की तीन घंटे पूछताछ

अब्दुल्ला ने उम्मीद जताई कि प्रदेश के वरिष्ठ नौकरशाह के तौर पर कुंडल के व्यापक और विविध अनुभव को देखते हुए आने वाले चुनावों में उन्हें लोगों का ‍व्यापक समर्थन मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के तीनों क्षेत्रों में काम कर चुके कुंडल ने सार्वजनिक सेवा में खासा प्रभाव छोड़ा था। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।