छेड़छाड़ से तंग आकर नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, तीन पर केस दर्ज

छेड़छाड़ से तंग आकर नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, तीन पर केस दर्ज
प्रतिरूप फोटो

पुलिस ने आरोपी सहित उसके दो सहयोगीयों को मिलाकर तीन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार बोहरावाड़ी निवासी 17 वर्षीय बालिका ने बीती रात कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के सारंगपुर थाना क्षेत्र के वोहराबाड़ी में रहने वाली 17 वर्षीय बालिका ने पड़ोस के युवक द्वारा छेड़छाड़ करने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पीड़ित मृतक के परिजनों का आरोप है कि आरोपी रास्ते में उसका पीछा कर छेड़छाड़ करता था और मोबाइल पर परेशान करने के साथ ही उससे अश्लील बातें करता था। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा  दिया। पुलिस ने आरोपी सहित उसके दो सहयोगीयों को मिलाकर तीन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार बोहरावाड़ी निवासी 17 वर्षीय बालिका ने बीती रात कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस झूठ बोलकर मध्य प्रदेश में आग लगाना चाहती है-शिवराज सिंह चौहान

बताया गया है कि मौहल्ले के आकिब पुत्र सईद बराड़िया ने रास्ते में पीछा करने और मोबाइल पर अश्लील बातें कर परेशान किया था। साथ ही उसके भाई सद्दाम और साउद पुत्र वहीद खां ने इस कृत्य में उसका साथ दिया था। बालिका ने छेड़छाड़ से परेशान होकर बीती रात घर में फांसी लगाकर आत्हत्या कर ली। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 305ए, 354, 11/12 पाॅक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...