कांग्रेस झूठ बोलकर मध्य प्रदेश में आग लगाना चाहती है-शिवराज सिंह चौहान

कांग्रेस झूठ बोलकर मध्य प्रदेश में आग लगाना चाहती है-शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा कि आप अब कांग्रेस के स्तर का अंदाजा लगा लीजिये। येनकेन प्रकारेण प्रदेश में आग लगाओ, सरकार को बदनाम करो, कांग्रेस इस काम में लगी हुई है। कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है। ऐसी झूठी कांग्रेस से प्रदेश को बचाने की जरूरत है।

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बीच राजनीति भी चरम पर है। कांग्रेस लगातार प्रदेश सरकार पर कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े छुपाने का आरोप लगाते हुए सवाल उठा रही है। वही कांग्रेस के आरोपों पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में मैं और मेरी सरकार जनता एवं समाजसेवियों के साथ मिलकर कोविड-19 संक्रमण को नियंत्रित करने के प्रयासों में लगे हुए हैं। हमारी कोशिश है कि इन परिस्थितियों को जल्दी से जल्दी सामान्य बना लें, लेकिन कांग्रेस झूठ बोलकर मध्य प्रदेश में आग लगाना चाहती है।

 

इसे भी पढ़ें: एफसीआई क्लर्क के घर सीबीआई का छापे में दो करोड़ से अधिक नगदी और सोना-चांदी बरामद

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के झूठ का स्तर तो देखिये! प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी अपने बयान में कह रहे हैं कि अभी मैं रामचंद्र अग्रवाल जी से मिलकर आया हूं, उन्होंने मुझे बताया कि उनकी मृत्यु नकली रेमडेसिविर से हुई है। अब मृत्यु के बाद रामचंद्र जी बता रहे हैं कि उनकी मृत्यु कैसे हुई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा कि आप अब कांग्रेस के स्तर का अंदाजा लगा लीजिये। येनकेन प्रकारेण प्रदेश में आग लगाओ, सरकार को बदनाम करो, कांग्रेस इस काम में लगी हुई है। कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है। ऐसी झूठी कांग्रेस से प्रदेश को बचाने की जरूरत है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।