महिला तहसीलदार को हमलावर ने उनके कार्यालय में जिंदा जलाया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 4, 2019   17:43
महिला तहसीलदार को हमलावर ने उनके कार्यालय में जिंदा जलाया

तेलंगाना में एक महिला तहसीलदार को दफ्तर में घुसकर जिंदा जला देने का मामला सामने आया है। इस घटना में महिला तहसीलदार की जलकर मौत हो गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से भाग निकलने में सफल रहा।

हैदराबाद। यहां अब्दुल्लापुरमेट में एक महिला तहसीलदार को उनके कार्यालय में सोमवार दोपहर कथित रूप से एक अज्ञात व्यक्ति ने जिंदा जला दिया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। इब्राहिमपट्नम के संभागीय राजस्व अधिकारी अमरेंद्र ने बताया कि विजया अपने कमरे में अकेली थीं, जब हमलावर ने वहां प्रवेश किया और कथित रूप से उनके ऊपर पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा दी।

इसे भी पढ़ें: केरल में युवक ने लड़की को जिंदा जलाया, दोनों की मौत

महिला अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार्यालय का एक अन्य कर्मचारी बचाव के प्रयास में जल गया। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि घटना में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ है, जिस पर हमलावर होने का संदेह है। उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को पास के अस्पताल में ले जाया गया है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से तहसीलदार कार्यालय में कोहराम मच गया। हमले का मकसद अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।