Mumbai में 29 मंजिला इमारत में लगी आग, चार लोग अस्पताल में भर्ती

building fire
प्रतिरूप फोटो
ANI
दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर कम से चार दमकल वाहन, पांच बड़े टैंकर और अन्य दमकल वाहनों को भेजा गया था तथा आग पर तड़के सवा पांच बजे काबू पा लिया गया था।

मुंबई। मुंबई की 29 मंजिला एक आवासीय इमारत में मंगलवार देर रात आग लग जाने के बाद चार लोगों को दम घुटने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकारियों ने बताया कि अंधेरी के लोखंडवाला परिसर में शिवशक्ति भवन की 24वीं मंजिल पर देर रात करीब पौने दो बजे आग लग गई। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर कम से चार दमकल वाहन, पांच बड़े टैंकर और अन्य दमकल वाहनों को भेजा गया था तथा आग पर तड़के सवा पांच बजे काबू पा लिया गया था।

इसे भी पढ़ें: Jharkhand: हेमंत हटाओ, झारखंड बचाओ के संकल्प के साथ भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति बैठक संपन्न

नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि आग 24वीं मंजिल पर इमारत के एक गलियारे में बिजली के तारों में लगी और धुआं इमारत की 23वीं मंजिल तक फैल गया। अधिकारी ने बताया कि दम घुटने की समस्या के कारण दो वरिष्ठ नागरिकों समेत चार लोगों को पास के कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। अधिकारियों ने बताया कि उनमें से एक व्यक्ति की आयु 85 वर्ष है और उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़