ओडिशा में कोरोना वायरस के पांच नए मामले आए सामने, संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 108 हो गई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2020   09:16
ओडिशा में कोरोना वायरस के पांच नए मामले आए सामने, संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 108 हो गई

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने बताया कि सभी नए मामले बालासोर जिले में सामने आए हैं। संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है। पश्चिम बंगाल की सीमा से सटे बालासोर जिले में कोरोना वायरस के कुल मामले 15 हो गए हैं।

भुवनेश्वर। ओडिशा में कोरोना वायरस से पांच और लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसके बाद राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 108 हो गई है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने बताया कि सभी नए मामले बालासोर जिले में सामने आए हैं। संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है। पश्चिम बंगाल की सीमा से सटे बालासोर जिले में कोरोना वायरस के कुल मामले 15 हो गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री बोले, लॉकडाउन का पालन जरूरी, कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति में हो रहा सुधार

जिले में कई मरीजों का संपर्क पश्चिम बंगाल से है। नए मरीजों के नमूने 23 से 26 अप्रैल के बीच जिले में लागू किए गए पूर्ण बंद के दौरान लिए गए थे। राज्य में कोरोना वायरस के कुल मामले 108 हैं। संक्रमण से 35 लोग ठीक हो गए हैं और एक शख्स की मौत हुई है। वहीं 72 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।